Notice Concerning Minors

This website is not intended for use by minors. If you are under eighteen years of age, you may not use the services within this website.

Monday, April 7, 2008

Hindi Sms

Ek Raand ki kavita: Mohabbat ke siva aur bhi gum hain jamane me,Mohabbat ke siva aur bhi gam hain jamane me,Kabhi aake dekho CHOOT phat jati hain kamane me.

Girl during sex: Mere MOOH me ungali dalo,Meri GAAND me ungali daalo,aah..Meri CHOOT me ungali daalo,
Boy: Bahan ki Laudi ye LUND kya sms padhanewale ke GAAND me daaloo

FIZA Remix song: Mahboob Mehboob mere teri bistar me Mujhe sone de,Bahut doodh hain tere seene me( . )( . ) Mujhe daba daba ke pine de...

7 comments:

rahul said...

i love nonveg sms

yogi said...

bhein ke land tu apni maa cudvaane ke liye sms post kar raha hai

Shiva said...

Oye kamal kar dita yaar chut nu phad ke lal kar dita yaar

premkumar said...

SANTAJI AAPKO BUS
ME LOGON NE KYON MARA ?
SANTA :- ARE YAAR MERI PHOTO BUS ME NICHE GIR GAYI AUR MAINE KAHA MADAM JARA SARI UPAR KARNA PHOTO LENI HAI.

shahid said...

4 both boys & grls:-
jisko apni GAAND marwani ho
mere se contect karo.....

Unknown said...

If you want read more adult or hindi nonveg jokes or sms or Chudai kahaniya then click here (plz Don,t click here if you r not 18+ because its a adult website

Creative Bastards said...

Please Note: This blog has been shifted to http://gaandmastii.blogspot.com